(Image-Instagram-flower.friendly)
(Image-Instagram-flower.friendly)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया मनोरंजन का भंडार है। यहां कई ऐसे वीडियो हमारे नजरों के सामने आते हैं, जिनके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते। कई ऐसे वीडियो हैं जो होश उड़ा देते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखने में थोड़ा अजीब है पर बहुत ही हैरान कर देने वाला है। दरअसल एक महिला है जिसकी जीभ दो हिस्सों में कटी हुई है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। बता दें कि दो हिस्सों में कटी जीभ वाली महिला का नाम ब्रायना मैरी शिहादेह है, जिसे सोशल मीडिया पर अपनी कटी जीभ के साथ दो ड्रिंक्स का आनंद लेते हुए देखा गया है।

    एक साथ चखती है दो स्वाद 

    आपको बता दें कि ब्रायना कैलिफोर्निया की एक ड्रेडलॉक कलाकार हैं, जिन्हें शरीर में बदलाव करने का शौक है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह एक ही समय में पानी और स्प्राइट का एक साथ स्वाद लेने की कोशिश कर रही है। इस नजारे को देख आपका भी सिर चकरा जाएगा। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला ने अपनी जीभ को सर्जरी से अलग कर दिया है और अब वह एक ही समय में दो अलग-अलग चीजों का स्वाद ले पा रही है। जिसे देख सब हैरान है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🌼Flower🌼 (@flower.friendly)

     

    चौंका देगा वायरल वीडियो 

    हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में उन्हें एक गिलास में पानी और एक गिलास में स्प्राइट डालते हुए देखा जा सकता है। वह फिर उन्हें एक साथ चखने के लिए झुकती है। अपनी जीभ के दो हिस्सों को वो अलग-अलग गिलास में डालती है। वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @flower.friendly पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, आप पहले कौन से दो फ्लेवर ट्राई करेंगे?