style-of-a-woman-calling-to-the-children-of-the-area-to-get-the-vaccine-you-will-be-shocked-see-funny-video

इस वीडियो में यह महिला बेहद अलग अंदाज़ में बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बुला रही है।

    Loading

    नई दिल्ली, देश में धीरे-धीरे कोरोना संक्रमित (Corona Positive) लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन संक्रमित लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है। ऐसे में देश में कोरोना की तीसरी लहर न आये इसलिए सरकार ने 15 से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण (Corona Vaccine) अनिवार्य कर दिया है।

    कोरोना की वजह से बच्चों को कोई खतरा न हो, इसलिए डॉक्टर गली-मोहल्लों में जाकर बच्चों को वैक्सीन लगा कर रहे हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह महिला बेहद अलग अंदाज़ में बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बुला रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Trolls Officials (@trolls_official)

    हाल ही में trolls_official नाम के  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में जब डॉक्टरों की एक टीम बच्चों का टीकाकरण करने के लिए एक मोहल्ले में पहूँचती है, तो मोहल्ले की एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए आवाज लगानी शुरू कर दी। यह महिला हरियाणवी अंदाज़ में कहती है कि, ‘कोरोना के टीके लगवा लो…ऐ लिल्लू, बिल्लू…ऐ मंजू, अंजू, लीना…सारे फटाफट आ जाओ…’ महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आवाज दे रही है। 

    महिला का यह अनोखा अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कई लोग लाइक कर रहे है। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।