गन्ने से भरी ट्रॉली का चमत्कार, बैलेंस खोकर बिजली के खंभे से टकराई, फिर जो हुआ…- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) आए दिन कई ऐसे वीडियो (Viral Video) देखने मिलते हैं, जिन्हें देखकर हम दंग (Shocking Video) रह जाते हैं। कुछ वीडियो में हमें कई तरह के चमत्कार (Miracle) भी देखने मिलते हैं। कुछ इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप इसे चमत्कार भी कह सकते हैं, या पैसों की बचत भी कह सकते हैं। यह वीडियो आज के समय में काफी ट्रेंड (trending Video) भी कर रहा है।

    इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक गन्नों से भरी ट्राली (Sugarcane Trolley Video) अपना बैलेंस खोकर एक स्ट्रीट लाइट (Street Light) से टकरा जाती है। हालांकि, इससे किसी का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन कुछ ऐसा देखने मिला जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो।

    Courtesy:  Smita जैत रे जैत

    दरअसल, हुआ कुछ यूं कि रस्ते पर गन्नों से लदी ट्राली अपने आप रस्ते पर भागने लगती है। जिसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके पीछे कई लोग ट्राली को पकड़ने के लिए दौड़ रहे होते हैं, लेकिन तभी अचानक से ट्राली एक स्ट्रीट लाइट से जा टकराती है। हालांकि, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन मजे की बात ये होती है कि जिस स्ट्रीट लाइट से ट्राली टकराती है वह पहले से बंद रहती है। लेकिन, जैसे ही ट्राली उसे टकराती है वो दोबारा से शुरू हो जाती है। जिसके बाद लोग तालियां बजाने लगते हैं। 

    इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है। इसके अलावा इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘ये नेक्स्ट लेवल तरीका है’।

    वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो अपने बच्चों को बताएंगे कि ये टेस्ला का भारत में पहला ट्रायल रन था।’ जबकि कुछ यूज़र्स का मानना था कि यह एक बड़े हादसे का रूप भी ले सकता था, जिसमें जान-माल का खतरा भी हो सकता था। खैर ऐसा कुछ हुआ नहीं, लेकिन इन सबमें एक बात अच्छी ज़रूरी हुई की अंधेरी सड़क पर लाइट ज़रूर शुरू हो गई। जिसे देखकर लोगों को काफी ख़ुशी भी है और आश्चर्य भी हो रहा है।