(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार कुछ धमाके ऐसे होते है जो हमारे होश उड़ा देते है, ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा ट्विटर पर देखने को मिल रहा है, जिसे देख आपकी भी रूह कांप जायेगी। दरअसल एक नई रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बुलेट को मंदिर में पूजा करने के लिए लाया गया था, इसके लिए गाड़ी को मंदिर के सामने खड़ा रखा था। तभी अचानक बुलेट में आग लग गई और फिर बम धमाकों की तरह आग का पुरे हवा में फ़ैल गई। आइए जानते है कैसे हुआ ये खौफनाक हादसा… 

    पूजा के लिए मंदिर ले गए थे गाड़ी 

    नई रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बुलेट की पूजा की चल रही थी तैयारी, तभी अचानक गाडी में आग लग गई। बता दें कि यह मामला कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर का है। इस बाइकर का नाम रविचंद्रा (Ravichandra) का है। वह नई बाइक खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए आंध्र प्रदेश (Aandhra Pradesh) के अनंतपुर में स्थित मशहूर कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर (Kasapuram Aanjaneya Swami Temple) गए हुए थे।

    अचानक लगी आग 

    उगादी (Ugadi) के अवसर पर स्वामी की रथयात्रा आयोजित होती है, रविचंद्रा ने भी पूजा के लिए तेलुगु नव वर्ष (Telugu New Year) उगादी का पवित्र दिन चुना था, लेकिन इसी दिन यह दुखद घटना हो गई। दरअसल रविचंद्रा जब एक पुजारी के साथ पूरा की तैयारियां कर रहे थे, तभी बाइक में अचानक आग लग गई। इसका धमाका इतना जोरदार हुआ की वहां मौजूद लोग डर गए।

     

    बाकी गाड़ियों में भी लगी आग 

    जैसे ही बाइक में आग लग जाती है ठीक वैसे ही मंदिर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है। थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट किसी बम की तरह फट गई, जो दिखने में काफी डरावना लग रहा था। धमाके की आवाज भी बम फटने जैसी थी और इसके बाद आसमान भी धुआं-धुआं हो गया। धमाके की आवाज सुनकर मंदिर में दर्शन व पूजा-पाठ करने आए लोग इधर-उधर भागने लग गए। हां बुलेट खड़ी थी, वहां पर कुछ अन्य गाड़ियां भी पार्किंग में लगी थीं। बुलेट के आस-पास खड़ी कुछ अन्य गाड़ियों में भी आग लग गई, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से बुझाया। इस वीडियो को देख लोग काफी दंग है।