तालिबानियों की अजीबो-गरीब हरकत, लड़ाकू विमान को बनाया झूला- देखें Video

    Loading

    अफ़ग़ानिस्तान पर तालिबान के कब्जे (Taliban Occupied Afghanistan) के बाद देश की बहुत बुरी हालत है। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल (Taliban Viral Video) हो रही हैं, जो अफ़ग़ान की ख़राब हालात को बयान कर रही हैं। तालिबानियों का अत्याचार अब और भी बढ़ता ही जा रहा है। अफ़ग़ान में महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को देख हर कोई हैरान है। इसी बीच तालिबानियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    इंटरनेट पर वायरल तालिबानियों का यह वीडियो उनके अजीबो-गरीब हरकतों को दर्शाता है। जिसे देखकर हर कोई उनकी इस हरकत पर हंस रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि तालिबानी लड़ाके, एक लड़ाकू विमान के पंखों पर एक रस्सी बांधकर उसे झूला बनाकर मज़े से झूल रहे (Taliban’s are having fun swinging on the wings of the fighter plane) हैं। 

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुराना लड़ाकू विमान खड़ा है, जिसपर तालिबानी लड़ाके रस्सी का झूला डालकर झूल रहे हैं। ये वीडियो देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है। इस वीडियो को देख लोग कई तरह कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    तालिबानियों का यह अंदाज़ लोगों को उन पर हंसने पर मजबूर कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर @ZahidDOAM नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘तालिबान कबाड़ लड़ाकू विमान को झूले की तरह इस्तेमाल कर रहा है।’ 

    ज्ञात हो कि, इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें तालिबानी ऐसे अजीबोगरीब हरकत करते दिखाई दिए थे। जैसे कि बच्चों के झूले झूलते हुए, बच्चों की प्लास्टिक की गाड़ियों में गन लिए हुए बैठे थे और एक दूसरे को टक्कर मारकर और झूलकर मजे ले रहे थे।