Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    Dog Baby Shower Video: जब भी कोई महिला प्रेग्नेंट (Pregnant) होती है तो उसके घर का माहौल बिलकुल बदल जाता है। सारे घरवाले उसकी ख़ुशी के लिए वो हर चीज़ करने लगते हैं, जो उसे पसंद होती है। उसका मनपंसद खाना बनाते हैं और भी बहुत कुछ। इसके अलावा गोद भराई की भी रस्म की जाती है, जो किसी भी गर्भवती के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में अगर आपको ये देखने मिल जाए कि एक ऐसा परिवार भी है जिसने अपने पालतू डॉग (Dog Baby Shower Video)  की गोद भराई की। 

    ये बात तो सभी जानते हैं कि इंसान और कुत्तों का रिश्ता काफी खास होता है। जिसका सबूत इस परिवार ने भी दिया है। जिस तरह इस परिवार ने अपने घर की डॉग की गोद भराई की वह आज के समय में चर्चा का विषय बन गया है। उनके इस जश्न का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें परिवार के सदस्यों ने गर्भवती डॉग को टिका लगाकर उसे खाना भी खिला रहे हैं। 

    देखें वीडियो-

     

    ये वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के लोग पालतू डॉग को टीका लगा रहे हैं। फूल का माला पहनाकर उसे आशीर्वाद दे रहे हैं। इतना ही नहीं पूजा-पाठ का भी आयोजन किया गया है, डॉग को चूड़ियां भी पहनाई गई। साथ ही डॉग के लिए कई तरह का पकवान भी बनाया गया है, लोग अपने हाथों से उसे प्रसाद भी खिला रहे हैं। 

    वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि घरवाले इस डॉग को प्यार से डाबू बुलाते हैं। गर्भवती डॉग को लेकर घरवाले भी काफी एक्साइटेड हैं और अब हेल्दी बच्चों का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर यह वीडियो Metro नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हर तरफ लोग इस परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।