शख्स USB वायर से नाप रहा था अपना  गुप्तांग, हो गई ऐसी गलती की पहुंच गया अस्पताल

    लंदन. सुबह की एक बड़ी हैरतंगेज खबर के अनुसार, ब्रिटेन निवासी एक युवक (British Teen) को वह वक्त खतरनाक हो गया, जब USB केबल उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) में अटक गई। दरअसल, ख़बरों के अनुसार उक्त युवक केबल से अपना प्राइवेट पार्ट  नापने (Measurement) की कोशिश में था। इस दौरान, ये केबल अंदर ही फंस गई। बाद में स्तिथि को समझते हुए जब युवक ने USB केबल निकालने की कोशिश की, तो हालात और बिगड़ गए। तब अचानक ही उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा। इसके बाद पैरेंट्स जब उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां केबल निकालने के लिए फिर उसकी सर्जरी करनी पड़ी।

    मदद के लिए बुलाना पड़ा माता-पिता को 

    दरअसल ‘द सन’ में छपी एक खबर के अनुसार, लंदन (London) में रहने वाले युवक ने इलाज कर रहे डॉक्टरों को बताया कि वो USB केबल से अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) नाप रहा था। इस दौरान वह केबल बुरी तरह से अंदर ही फंस गई। जब उसने उक्त केबल को निकालने की कोशिश, तो वहां से खून निकलने लगा। इसके बाद उसने मदद के लिए अपने माता-पिता को बुलाया, जिन्होंने फिर युवक को पहले पास के अस्पताल ले गए, लेकिन मामले की जटिलता को देखते हुए वहां से उसे University College Hospital London रेफर किया गया।   

    लगाना पड़ा चीरा

    बाद में बताया गया कि, इलाज कर रहे डॉक्टरों को USB केबल निकालने के लिए उक्त युवक के प्राइवेट पार्ट के पास बड़ा चीरा लगाना पड़ा। जब पीड़ित से मामले के बारे में पूछा गया तो ने उसने बताया कि वो जानना चाहता था कि उसका प्राइवेट पार्ट कितना बड़ा है। इसलिए उसने पास में पड़ी USB केबल इस्तेमाल करके उसे नापना शुरू कर दिया। इस दौरान, उक्तकेबल अंदर ही अटक गई। काफी कोशिशों के बाद भी जब वो बाहर नहीं आई, तो युवक ने जोर लगाया, इससे खून निकलने लगा। इसके बाद उसे अस्पताल ले गया गया। हालाँकि प्राइवेट पार्ट की नपाई करते हुए, उक्त केबल अन्दर कैसे चली गयी, इस आशय पर युवक कोई प्रकाश नहीं डाल पाया 

    xray

    जानलेवा भी साबित हो सकती है ये अजीब सनक

    इधर कुछ रिपोर्ट में डॉक्टरों के हवाले से यह भी बताया है कि युवक को वैसे तो कोई भी अंदरूनी कोई चोट नहीं आई है। हालाँकि सर्जरी के एक दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन अब उसे दो हफ्ते के बाद, स्कैनिंग के लिए भी आना होगा। कुछ समय तक डॉक्टर उसके हर हाल पर नजर रखेंगे। इधर इस मामले को देखते हुए डॉक्टरों ने युवकों को एक चेतावनी देते हुए कहा है कि इस तरह के प्रयोग उनके लिए जानलेवा भी साबित हो सकते हैं।