DJ बजाने को लेकर पुलिसवालों से भिड़ा 6 साल का बच्चा, लोग बोले-‘ गट्स है इसमें’, देखें Video

    Loading

    पार्टी, फंक्शन या किसी समारोह में DJ के बिना माहौल नहीं बनता। DJ की धुन पर लोगों को थिरकना सभी को पसंद होता है। बात करें यदि नियम कि तो हम सभी जानते हैं कि डीजे बजाने का टाइम फिक्स होता है। यदि इसका पालन न किया जाए तो पुलिस का सामना करना पड़ जाता है। दरसअल तेलंगाना में एक  6 साल का एक बच्चा डीजे बजाने को लेकर पुलिसवाले से भीड़ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। जिसे देखकर आप  जरूर कहेंगे कि इस बच्चे में बड़ा गट्स है। 

    तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में डीजे को लेकर 6 साल का एक बच्चा पुलिसवालों से बहस करना शुरू कर देता है। दरअसल, सदाशिवपेट शहर में दुर्गा माता की मूर्ति का विसर्जन चल रहा था। इस दौरान माता की झांकी निकाल रही थी, तभी वहां पहुंची लोकल पुलिस ने डीजे बजाने की इजाजत नहीं दी। इसी दौरान 6 साल का एक लड़का डीजे बजाने की मांग को लेकर पुलिस सब इंस्पेक्टर से बहस करने लगता है। बच्चा पुलिस से इजाजत नहीं देने का कारण पूछने लगता है। बच्चे की बहस से पुलिस भी हैरान रह जाती है। लोग भी बच्चे की मासूमियत के मजे लेते देखे जा सकते हैं।  

    ये वीडियो देखने के बाद यकीनन आपके जहन में भी ये बात आई होगी कि, जो काम बड़े-बड़े न कर पाएं, वो एक बच्चे ने कर दिखाया। जिस अंदाज में बच्चा पुलिसवाले से डीजे की अनुमति को लेकर बात कर रहा है, उसे देखकर पुलिसवाले भी हैरान हैं। बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @StunnedVideo से शेयर किया गया है। यूजर्स वीडियो देखकर बच्चे की हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे है।