तेलंगाना: कपड़ों की दुकान से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, देखें- CCTV फुटेज

    हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में कपड़ों की दुकान में एक दिल रहला देने वाला हादसा हुआ। जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल यहां के एक कपड़े की दूकान में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित मोटरसाइकिल घुस गई। इस घटना का CCTV फुटेज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ये घटना सोमवार के रात की है। 

    इस वायरल हो रहे CCTV फुटेज में आप देख सकते है कि गाडी एकदम सड़क से हटकर दूकान में घुस जाती है। जब यह हादसा हुआ उस वक्त दुकान में कुछ लोग मौजूद थे। गनीमत ये रही की वहां किसी के जान का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

    बाल-बाल बची जान 

    वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान में करीब चार लोग आपस में बात कर रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी दुकान में घुसी और वहां लगे एक काउंटर से टकरा गई। गाड़ी सवार शख्स तो काउंटर के पार जाकर गिरा। वहीं गाड़ी काउंटर से टकरा कर वहीं रुक गई। इस घटना में गाड़ी सवार चमत्कारी ढंग से बच गया और उसे ज्यादा चोट नहीं आई। वहीं दुकान में बैठे लोगों को भी कुछ नहीं हुआ। 

    गाडी का हुआ ब्रेक फेल 

    मिली जानकारी के अनुसार घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के ऑडियो से पता चलता है कि दुर्घटना मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ।

    गाड़ी सवार शख्स ने पूछने पर बताया कि उसकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।