प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    ब्रिटेन: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों ब्रिटेन (Britain) के एक मशहूर फुटबॉलर (Footballer) की फ्लाइट में यौन संबंध बनाने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। फुटबॉलर के संबंध को लेकर एयर होस्टेस (Air Hostess) ने खुलासा किया है। एयर हॉटेस्ट ने इस बारे में बताया कि वह फ्लाइट (Flight) में सेक्स (Sex) करते हुए पाए गए थे। एयर हॉटेस्ट ने बताया कि एक बार वह उनसे मिल चुकी थी।

    दोबारा जब वह वह फुटबॉलर के केबिन में दाखिल हो रही थी। तब उनके सहकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयर हॉटेस्ट का नाम लोरी है। वह पहले भी लोगों के प्राइवेट जेट में एयर हॉटेस्ट का काम कर चुकी है। लोरी ने ही फुटबॉलर का फ्लाइट में सेक्स करने के बारे में बताया है। लोरी ने बताया कि जब वह फुटबॉलर से पहली बार मिली थी, तो उन्होंने मुझसे अपनी पैंट बदलने के बारे में पूछा था।

    वहीं दूसरी मुलाकात में, फुटबॉलर अपनी पत्नी के साथ थे और न्यूयॉर्क में नाइट आउट के बाद जेट से लंदन जा रहे थे और जब लोरी उनके केबिन में जा रही थी। तब उन्हें रोक दिया गया और कहा गया कि “वे सेक्स कर रहे हैं.” इस बात पर लोरी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत रूप से गलत है क्योंकि वह यात्रा के लिए लाखों डॉलर खर्च करते है और शायद मैं भी होती तो मैं भी अपने पति के साथ एन्जॉय करती है। हालांकि इस खुलासे में लोरी ने फुटबॉलर का नाम बताने से इनकार कर दिया है। किसी का नाम बताना नियमों के खिलाफ है।