रेड लाइट पर बाइक सवार ने की ऐसी हरकत, सेना के जवान ने मारा जड़ा थप्पड़

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को सबक सीखने वाला भी होता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसने एक सेना का जवान (Army Officer) एक बाइक सवार (Biker) को सबक सिखाते हुए नज़र आ रहा है। यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर छाया हुआ है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग आर्मी अफसर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

    इस इंटरनेट की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर रेड लाइट का सिग्नल है और सभी वाहन स्टॉप पर खड़े हुए हैं। तभी रेड लाइट के बीच ही एक शख्स स्पोर्ट बाइक स्टार्ट करता है जोर-जोर से रेस देने लगता है। शख्स की ऐसी हरकत से लोग काफी परेशान भी हो रहे थे, तभी पीछे एक दूसरे गाड़ी पर बैठा सैनिक की नजर उस शख्स पड़ पड़ती है। तभी वह आता है और उस शख्स को जोर से थप्पड़ मार देता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Video lucu funny 🔵 (@videolucu.funny)

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि थप्पड़ खाकर शख्स गुस्से में थप्पड़ मारने वाली की तरफ देखता है, लेकिन जैसे ही उसे सेना का जवान दिखता है वैसे ही उसके होश उड़ जाते हैं। जिसके बाद वह तेज़ी से फरार हो जाता है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर videolucu।funny नाम के पेज ने शेयर किया है। यह वीडियो देखकर लोग इसे देखकर काफी तरह का रिएक्शन भी दे रहे हैं।