(Photos Credit- Instagram/@black_depression9)
(Photos Credit- Instagram/@black_depression9)

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कई लोग ऐसे होते है जिन्हें खूबसूरत बनने की चाह होती है, लेकिन जर्मनी में एक लड़का ऐसा है जिसे इंसान होना पसंद नहीं है। जी हां जानकर आप भी हैरान हो गए ना। आपको बता दें कि जर्मनी (Germany) के इस शख्स ने लाखों रूपये खर्च करके खुदको इंसान से दैत्य यानी राक्षस जैसा रूप दिया है। इस अजीब तरह का रूप पसंद करने वाले लड़के का नाम है ब्लैक डिप्रेशन (Black Depression) है, इनकी उम्र 28 वर्ष है और इन्हे अमानवीय रहना ज्यादा पसंद है।  

    ब्लैक डिप्रेशन का राक्षस जैसा रूप

    (Photos Credit- Instagram/@black_depression9)

    आपको बता दें कि इस शख्स खुद को इस तरह का अजीब लुक देने के लिए लाखों रुपये खर्च किये है। जी हां  ब्लैक डिप्रेशन नाम के इस शख्स ने अपने शरीर को अलग दिखाने के लिए अब तक £12,000 यानि करीब 12 लाख रुपये खर्च कर डाले हैं। उनके चेहरे पर पहेलियों के टुकड़े जैसे टैटू बने हुए हैं और इतना ही नहीं बल्कि वे खुद को ह्यूमन पज़ल भी कहते हैं। 

    इस तरह बदला अपना लुक 

    इस अजीब तरह के हुलिया वाले शख्स को देख आप डर जायेंगे। जी हां उन्होंने अपने कान के काफी हिस्से को कटवा रखा है और अपनी दोनों ही आंखों के अंदर काले रंग का टैटू बना लिया है। उनकी नाक के दोनों तरफ पियर्सिंग है, जबकि उन्होंने बीच के हिस्से को भी छिदवाकर उसमें नोज ऑर्नामेंट पहन रखे हैं। उनके कान में ऐसी रिंग फंसी हुई है, जिसे देखकर आप सहम जाएंगे। 

    लोगों से होते है प्रेरित 

    बता दें कि  ब्लैक डिप्रेशन नाम  के इस शख्स की पहली सर्जरी के तौर पर अपनी जीभ को दो हिस्सों में कटवा लिया था। इसके बाद वे एक के बाद एक अपने शरीर पर बदलाव करते ही गए।  लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं और ये उन्हें और भी बदलावों के लिए प्रेरित करता है। लोग जिस तरह के नजरिये से उन्हें देखते है उसी से ब्लैक डिप्रेशन प्रभावित होते है और भी ज्यादा बदलाव अपने लुक्स पर करते है। 

    इस उम्र में पहली सर्जरी 

    (Photos Credit- Instagram/@black_depression9)

    इस बारे में ब्लैक डिप्रेशन का कहना है कि वे पिछले कई सालों से अपना ट्रेंड विकसित कर रहे हैं। वे अलग-अलग मॉडिफिकेशन आर्टिस्ट्स के पास जाकर अपने शरीर पर ये बदलाव लाते हैं। उन्होंने 8 साल पहले 20 साल की उम्र में पहली सर्जरी कराई थी। तब से लेकर अब तक वे और भी बदलाव कर रहे है। 

    ब्लैक डिप्रेशन का अनोखा शौक 

    ब्लैक डिप्रेशन ने अपने ऊपर और नीचे के दांतों पर प्लेटिनम कोटिंग करा ली है और ये चमकदार सिल्वर की तरह दिखते हैं।  वे अपने शरीर के साथ इस तरह का खिलवाड़ पिछले कई सालों से कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये उनका शौक है, लेकिन वे किसी को भी इसकी सलाह नहीं देते। वे खुद पर यह सब आजमाते रहते है और इसे अपनी व्यक्तिगत पसंद बताते है। 

    सोशल मीडिया द्वारा बताते है अपना अनुभव 

    आपको बता दें की इतने खौफनाक दिखने वाले ब्लैक डिप्रेशन का सोशल मीडिया अकाउंट भी है। जी हां इंस्टाग्राम पर उनका अपना अकाउंट है और इस पर वे अपनी बॉडी मॉडिफिकेशन की जर्नी को अपलोड करते रहते हैं। कुछ लोगों को उनके टैटू हॉट और कुछ लोगों को कूल लगते हैं। उन्हें पसंद करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। कई लोग ऐसे है जिन्हे इनका यह अनोखा अंदाज पसंद आता है तो कई लोगों को ये काफी डरावने लगते है।