Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    देश-दुनिया में आजकल जुगाड़ टेक्नोलॉजी (Technology) का जमकर इस्तेमाल हो रहा है। लेकिन भारत के लोगों के बहुत टैलेंट भरा पड़ा है। वह अपने हर चीज के पीछे कोई न कोई जुगाड़ लगा ही लेते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के अजीबोगरीब जुगाड़ के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार लोगों के ऐसे जुगाड़ को देखकर लोग दंग रह जाते है और कई बार लोगों के जुगाड़ के चक्कर में वह खूब का मजाक बना लेते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़के का घर एक्सरसाइज (Excercise) पर करने का जुगाड़ का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसमें लड़का घर पर ही जुगाड़ लगा कर एक्सरसाइज कर रहा था। तभी हुआ कुछ कैसा आ गई नानी याद’ वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे। यह गजब के जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़के ने घर पर ही रहकर जिम करने के लिए जुगाड़ का से   एक्सरसाइज कर रहा था।

    देखें वीडियो

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by End punjab (@end_punjab_420)

    तभी रबड़ टूट गई और लड़के को जाकर जोर से लग जाती है। लड़के की हरकत देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर end_punjab_420 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं।