सोफे पर लेटकर लड़का खेल रहा था गेम, अचानक घर में घुस गया 20 फीट लंबा अजगर, फिर जो हुआ देख उड़ जाएंगे होश- देखें वीडियो

    Loading

    इंटरनेट की दुनिया में सांपों के वीडियो (Snakes viral Video) ने तहलका मचा रखा है। कुछ वीडियो ने लोगों के होश भी उदा रखे हैं। कुछ इसी तरह के वीडियो के बारे में आज हम आपसे बात कर रहे हैं, लेकिन यह वीडियो सांप का नहीं बल्कि एक विशाल अजगर (Pythons viral Video) का है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

    इस वीडियो में एक बच्चे (Python with Boy) को सोफे पर शांति से लेटकर मोबाइल में गेम (Mobile Game) खेल रहा है, लेकिन तभी वहां एक विशाल अजगर उसके पास आ जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Royal Pythons (@royal_pythons_) 

    सांप और अजगर के लाखों-करोड़ों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, लेकिन इस वीडियो ने सबको दंग कर रखा है। जिस तरह बच्चे के बाजु में अजगर आ जाता है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बच्चा और अजगर बहुत अच्छे दोस्त हैं। 20 फिट का अजगर उसके बाजू में रहता है, लेकिन बच्चे के चेहरे पर खौफ की एक झलक भी देखने नहीं मिलती है।

    इस वीडियो का सबसे खतरनाक मंज़र तो वो था जब अजगर अपना मुंह बिल्कुल लड़के के करीब में कर दिया। लड़का ये देखकर भी बिल्कुल हैरान नहीं हुआ बल्कि उसके साथ एक छोटे बच्चे की तरह व्यवहार करने लगा। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर ये वीडियो royal_pythons नाम के पेज ने शेयर किया है। इस खौफनाक वीडियो को देख हर कोई हैरान है। बच्चे की हिम्मत की बहुत से लोग तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि ये अजगर पालतू है, इसलिए बच्चे को अजगर को देखकर बिलकुल भी डर नहीं लग रहा है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।