Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा अभी टला नहीं है। ऐसे में सरकार लोगों से वैक्सीन (Vaccine) लगवाने की अपील कर रही है। वायरस से बचने के लिए लोग कोरोना वैक्सीन लगवा रहे है। लेकिन कुछ लोग इंजेक्शन (Injection) को देखकर इतना डर जाते है कि लोग जोर-जोर से चिल्लाकर अस्पताल को सिर पर उठा लेते है। वह वैक्सीन लगवाने से भी डर रहे है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने को लेकर जबरदस्त ड्रामा के कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कड़ी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसमें एक लड़का कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए इतना डर रहा है कि लड़के को उसके 4 दोस्त खींचकर इंजेक्शन लगवाने के लिए अंदर लेकर जा रहे है। यह नजारा देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। वीडियो देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का इंजेक्शन के डर से भाग रहा है। लेकिन उसके दोस्त उसे वैक्सीन की अहमियत बता रहे है उसे कह रहे है कि वैक्सीन लगवा ले।

    वैक्सीन सेंटर के आस-पास कुछ लोग इकठ्ठा हो जाते हैं, जो कि लड़के को समझाते हैं कि वैक्सीन लगवा ले, कुछ नहीं होगा। वहीं नर्स भी पास में ही खड़ी है, और वो लड़के के सेंटर में आने की गुजारिश कर रही है। मगर लड़का अंदर जाने को राजी नहीं होता इसलिए वहां मौजूद लोग उसे वहीं जमीन पर लेटाकर जबरदस्ती टीका लगवा देते हैं।

    इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि वैक्सीन लगाना/लगवाना कितना मुश्किल काम है। वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।