mumbai crime news
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: आम तौर पर आपने देखा होगा, चोर कोई महंगी चीज ही चुराता है, या फिर ऐसी चीज चुराता है जिससे उनको फायदा हो। लेकिन आज हम जो खबर आपको देने जा रहे है, उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका में हुआ, जहां एक चोर ने मेडिकल रिसर्च के लिए ले जा रहे मृत इंसान के सिर की चोरी कर ली। आपको बता दें कि इंसानों के मृत शरीर उन लोगों के थे, जिन्होंने अपना अंग दान किया हुआ था। आखिर चोर ने इंसान का कटा हुआ सिर क्यों चुराया यह सवाल अब सबके मन में है। 

    इंसानी सिर को चुरा ले गया चोर

    अमेरिका में हुए इस हैरान कर देने वाले मामले को देख मेडिकल टीम को समझ नहीं आया कि आखिर चोर को इंसान की बॉडी पार्ट की क्या जरूरत होगी। आखिर उन्होंने इंसानी सिर क्यों चुराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के डेनेवर का है और बता दें कि इस घटना की जांच अभी भी जारी है। इसी महीने के शुरुआत में 3 मार्च को डेनेवर में 23 एवेन्यू सिटी सेंट्रल पार्क के पास ट्रक पार्क किया गया था, जहां पर चोर आया और मेडिकल रिसर्चर द्वारा बॉक्स में रखे गए इंसानी सिर को चुरा ले गया।

    पुलिस कर रही जांच 

    इस अनोखी और हैरान कर देने वाली घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक,  एक ट्रक में इंसान के बॉडी पार्ट रखे गए थे। ज्यादातर इंसानी सिर ही मौजूद थे और उसे मेडिकल रिसर्च के लिए ले जाया जा रहा था। लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो वह बेहद घबरा गए। लोग आश्चर्यचकित थे कि आखिर चोर ने ऐसा क्यों किया होगा।

    अब तक इसके पीछे का कारण पता नहीं लग पाया है। अब इस मामले में पुलिस चोर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। वकाई में ये घटना बहुत ही अजब है, आखिर चोर ने इंसानी सर क्यों चुराया यह सवाल सबको सता रहा है।