(Image-Instagram-thegushti)
(Image-Instagram-thegushti)

    Loading

    नई दिल्ली: शादी से जुड़े कई तरह के वीडियो आप रोजाना सोशल मीडिया पर देखते है, कई वीडियो में दुल्हन की शानदार एंट्री होती है तो कई वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का रोमांटिक डांस होता है, लेकिन आज हम जो वीडियो आपके लिए लाएं है वह इन सब वीडियो से अलग है, जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के मंडप में शादी हो रही है, उसी वक्त दूल्हा-दुल्हन आपस में लड़ाई करने भीड़ जाते है, जिसे देख हर कोई हैरान है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा रहे है। 

    दुल्हन-दूल्हे में जमकर पिटाई 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में मंडप में बैठकर दूल्हा-दुल्हन सात जन्म तक साथ रहने की कसमें खा रहे हैं। उसकी वक्त कुछ ऐसा होता है कि दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan Fight Video) एक-दूसरे पर ही हमला बोल देते हैं।

    वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां दूल्हा अपनी दुल्हन (Viral Video Of Groom & Bride) को किसी बात पर चिढ़ा रहा है, जो दुल्हन को पसंद नहीं आ रहा।  देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो जाती है और फिर दुल्हन अपने होने जा रहे पति को पटक देती है। ये वीडियो देखकर लोगों को खूब मज़ा आ रहा है।साथ ही अब ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by British Bengali Banter 🇧🇩🇬🇧 (@thegushti)

     

    लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स  

    आपको बता दें कि हैरान कर देने वाले इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर thegushti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 71 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

    एक यूजर ने लिखा, ‘ये धरती पर क्या हो रहा है?’ कुछ लोगों ने कहा- रिश्तेदारों के जाने का तो इंतज़ार कर लेते तो वहीं एक अन्य यूजर ने समझाया – ये एक परंपरा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बीच पहले खिलाने की प्रतियोगिता होती है।  इस तरह इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।