Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों (Wedding) से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral)  होते रहते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद होते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन रस्मों के दौरान मजाक-मस्ती शरारत करते रहते है और इनके ऐसे ही क्यूट मूवमेंट के वीडियो वायरल हो जाते है। जो लोगों को काफी पसंद आते है। यूज़र्स इस तरह के वीडियो देखकर खूब चटकारे लेते है। इन दिनों ऐसे ही शादी में दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) के बीच हो रही बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। शादी से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते है। जिसे देखकर हम हैरान भी होते है और कुछ वीडियो को देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों ऐसे ही वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर ट्रेंड कर रहा है। 

    दूल्हा-दुल्हन के वेडिंग लुक से लेकर रस्मों और शरारतों तक के कई वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर Witty Wedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  दूल्हा-दुल्हन आपस में कुछ बातें कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन आपस में बात करते हुए नजर आ रहा है। बातों के बीच दुल्हन को ध्यान आता है कि उन दोनों के कपड़ों पर माइक लगे हुए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    दूल्हे को जैसे ही दुल्हन की यह बात समझ में आती है तो वह कहता है कि माइक ऑन होने से क्या प्रॉब्लम है. उसके बाद बात संभालने के लिए गाना शुरू कर देता है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की कैमस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे है।