Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। जिसे देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। शादी में कई बाद दूल्हा-दुल्हन मस्ती करते दिख जाते है। ऐसे दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) के कई मस्ती के मजेदार वीडियो वायरल छाए रहते है। कई शादी के इमोशनल कर देने वाले वीडियो भी सामने आते है, तो कहीं मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक दुल्हन और दूल्हे का शादी के लिए फोटोशूट करवाने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    जिसमें दुल्हन फोटोशूट करवाते समय दूल्हे और फोटोग्राफर के साथ ऐसी मस्ती करती है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद कहेंगे कि दुल्हन ने ये क्या कर दिया। बड़ी है नटखट दुल्हन है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  दूल्हा-दुल्हन का फोटोशूट चल रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

    जिसके लिए एक छोटे से पूल पर ही छोटा सा स्टेज बनाया गया है, जिसपर खूबसूरत वाइट गाउन में दुल्हन अपने पार्टनर के साथ खड़ी पोज़ दे रही है। पीछे खड़ा फोटोग्राफर और उसकी टीम कपल की फोटो क्लिक करने को रेडी है। इसी बीच फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन के पास आता है ताकि उन्हें पोज देना समझा सके, पर जैसे ही फोटोग्राफर दूल्हे के पास पहुंच कर उसे पोज बताता है।

     नटखट दुल्हन उन दोनों को पानी में धक्का दे देती है और फिर जोर-जोर से हंसने लगती है। यह वीडियो देखने के बाद लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।