Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है। शादी में मजाक-मस्ती का माहौल होता है। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद्र होते है। शादी में कई बार दूल्हा-दुल्हन मस्ती शरारत करते हुए वीडियो वायरल होते रहते है। कई बार दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत कर देते है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते है।

    वहीं अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी में दुल्हन जयमाल की रस्मों के दौरान कुछ ऐसे एक्सप्रेशन दे रही है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दुल्हन को देखकर लोगों का कहना है कि शादी दुल्हन की मर्जी के खिलाफ हो रही है। दुल्हन का यह वीडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjan_kgm)

    वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर खड़े है दोनों के हाथ में वरमाला है। दुल्हन गुस्से में वरमाला को बार-बार गुस्से से झटककर उसके फूलों को गिराने की कोशिश करती है। यह देखकर दूल्हे को भी थोड़ा अटपटा लगता है।दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी दुल्हन की मर्जी के खिलाफ हो रही है।

    यह वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjan_kgm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स दुल्हन की ऐसी हरकत पर अपनी-अपनी राय दे रहे है। वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो मजेदार ला रहा है। लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।