Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) का दिन हर किसी के लिए खास होता है। अपने इस दिन को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कई महीनों से तैयारियां करते है। दूल्हा-दुल्हन शादी में आकर्षण का केंद्र होते है। ऐसे दूल्हा-दूल्हा इस दिन सबसे खास दिखाना चाहते है। शादी में वह अपनी एंट्री को लेकर खास तैयारियां करते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन अपने डांस परफॉर्मेंस (Dance performance) महफ़िल जमा देते है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी में दुल्हन के डांस का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    जिसमें शादी में स्टेज पर दुल्हन डांस परफॉर्मेंस दे रही थी। तभी अचानक स्टेज पर दूल्हा आकर कुछ ऐसा करने लगा कि दुल्हन के डांस परफॉर्मेंस को ख़राब कर दिया और दुल्हन- दूल्हे को देखती रह गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी शादी में धांसू डांस परफॉर्मेंस देने के लिए दुल्हन तैयार होती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Choreography (@shaadibuzz.in)

    जैसे ही दुल्हन डांस करना शुरू ही करती है, तभी अचानक से गाना चेंज हो जाता है। स्टेज पर डांस की शुरुआत कर रही दुल्हन भी हैरान हो जाती है और तभी दूल्हा डांस करने लगता है। दूल्हे को डांस करता देखकर दुल्हन सरप्राइज हो जाती है। दूल्हा डांस करके स्टेज से चला जाता है। वीडियो में दूल्हे को देखकर दुल्हन के एक्सप्रेशन देखने लायक है।

    उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे दूल्हे को स्टेज पर देखकर बिलकुल खुशी नहीं हुई। इस वेडिंग वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग कोरियोग्राफी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।