स्कूटी सवार लड़के के सामने आयी बस, फिर कुछ इस तरह दी मौत को मात, देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देखकर हमारी रूह कांप जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां आपने कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर देखें होंगे जिसे देख आप चौंक गए होंगे ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आये है।

    जिसमें एक लड़के ने मौत को मात देकर खुदकी जान बचाई है।  बता दें कि ये वीडियो कर्नाटक के मंगलुरु का है, जो अब बेहद वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूटी वाला मौत को छूकर वापस आ गया। यह सब तब हुआ जब एक सामने से आ रही बस ने उसे चकमा दे दिया और वह घबरा गया। उसकी स्कूटी नहीं रुकी लेकिन गनीमत यह रही कि वह सामने एक दीवार और पेड़ के बीच से निकल गया और बाल बाल बच गया। 

    दरअसल इस भयानक वीडियो को ट्विटर पर कई यूजर्स ने पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बस यू-टर्न लेने के लिए सड़क किनारे रुकती है। ठीक इसी दौरान एक स्कूटी सवार बस के सामने आ जाता है। उसे शायद अंदाजा नहीं रहा होगा कि बस अचानक मुड़ जाएगी। बस फिर क्या था वह घबरा गया और बस के बगल से दूसरी ओर निकल गया।लेकिन हैरानी की बात ये थी कि ऐसे दुविधा के समय में भी लड़के ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी।

     

    जी हां जब वह निकला तो भी उसकी स्कूटी नहीं रुक पाई और वह पास में बनी एक बिल्डिंग और उस बिल्डिंग के बिलकुल बगल खड़े एक पेड़ के बीचोंबीच से निकल गया। गनीमत इस बात की रही कि वह एकदम साफ साफ बच गया। उधर यू-टर्न लेने के बाद बस भी रुक गई और उसका ड्राइवर भी हैरान रह गया कि युवक अचानक कैसे पहुंच गया।

    वक्त पर अपने सूझबूझ के साथ यह लड़का बच गया। सोशल मीडिया अब इस वीडियो को देखकर सब काफी हैरान है। मंगलुरु सिटी के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में लिखा गया है कि युवक स्कूटी से तेजी से जा रहा था और एक बस जो मंगलुरु के एलीरपडावु के पास यू-टर्न ले रही थी। दुर्घटना होते होते बच गई और एक चमत्कार से उसे बचा लिया। यह वीडियो जैसे वायरल हुआ लोग कहने लगे कि वह मौत को छूकर वापस आ गया। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे की वकाई में ये लड़का मौत को झुकर वापस आ गया।