(Image-Twitter-@ipskabra)
(Image-Twitter-@ipskabra)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर बुजुर्ग कहते है कि वक्त से पहले इंसान के साथ कुछ नहीं हो सकता, जब वक्त आता है तो वह चीजें वक्त पर ही होती है ,ऐसी ही बता है जन्म और मृत्यु की। अगर हमारी मौत आयी है तो उससे हमें कोई नहीं बचा सकता और अगर हमारी मौत नहीं आई है तो बड़े से बड़ा काल भी हमाराकुछ नहीं बिगाड़ सकता। ऐसा ही एक छोटी बच्ची के साथ हुआ है, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। आइए जानते है आखिर बच्ची के साथ क्या हुआ है… 

    दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक छोटी बच्ची खेलते खेलते एक कार के नीचे आ गई और कार उसे पार भी कर गई लेकिन वह बच्ची बच गई, इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है, आखिर हर किसी के मन में यहीं सवाल है कि इतने बड़े हादसे के बाद भी वह बच्ची कैसे बच गई। 

    होश उडा देने वाला वीडियो 

    आपको बता दें कि इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पुलिस अधिकारी दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय, यकीन करना मुश्किल है कि बच्ची ऐसे हादसे मे बच गयी। अभिभावक और वाहन चालाक दोनों ने घोर लापरवाही बरती जिसका नतीजा बच्ची के लिए प्राणघातक हो सकता था।’

    बच गई बच्ची 

    दिल दहला देने वाले इस वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि सामने से एक कार आ रही थी तभी एक बच्ची अपनी खिलौने वाली गाड़ी चलाते हुए सीधे कार से टकरा जाती है। कार वाले ने संतुलन नहीं बनाया और कार का पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ते हुए उस पार हो गया। गनीमत रही है कि बच्ची की जान चमत्कारिक रूप से बच गई। लोगों को अभी तक समझ नहीं आया कि उसकी जान कैसे बची। वह कार के नीचे निकल कर भाग जाती है। इस वीडियो को देख लोगों की आंखें फटी की फटी है। 

     

    वायरल हुआ वीडियो 

    चौंकाने वाली बात यह भी है कि कार का आगे वाला पहिया शायद उसकी साइकिल पर चढ़ा और बच्ची का शरीर उस साइकिल से शता हुआ था। गनीमत यह भी रहा कि जैसे ही कार आगे वाला पहिया पार हुआ ड्राइवर ने कार रोक दी और बच्ची वहां से निकलकर भाग गई। यह पूरी घटना सामने किसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि यह वीडियो कब का है और कहां का है, इसका पता नहीं चल पाया है, फ़िलहाल सोशल मीडिया पर यह बहुत वायरल हो रहा है।