(Image-Instagram-
aditi.sverma)
(Image-Instagram- aditi.sverma)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कई बार हम कुछ ऐसे वीडियो भी देखते है जो हमारी आंखें बंद नहीं होने देते। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। जी हां किसी भी ढोलक या बाजे पर अक्सर अपने लोगों को थिरकते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखने जा रहे है, जिसमें लोग नहीं बल्कि एक सिक्का ढोलक के ताल पर थिरक रहा है, वो भी एकदम ताल से ताल मिलाकर, फ़िलहाल इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है…. 

    सिक्के ने किया डांस 

    आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ढोल बजाने वाला शख्स अपनी धुन पर एक 10 रूपये के सिक्के को   नचाता नजर आ रहा है, जिसे देख हर कोई दंग है। ऐसे में अब आप कहेंगे कि आखर एक सिक्का कैसे डांस कर सकता है वो तो बेजान होता है? लेकिन आपको बता दें कि बिल्कुल नाच सकता है, कहते हैं संगीत कला ही ऐसी है जिसकी धुन पर प्रकृति के जीव भी झूमने- गाने लगते हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aditi Verma (@aditi.sverma)

    वायरल हो रहा वीडियो 

    आपको बता दें कि  होश उड़ाने वाला यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, हर कोई इस वीडियो को देख हैरान है। एक पल के लिए वीडियो को देखने पर आप भी महसूस करेंगे कि ढोल की ताल पर सिक्के में भी जान आ गई हो। सोशल मीडिया यूजर्स शख्स के अनोखे टैलेंट पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। बता दें कि  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को aditi.sverma की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे देख इसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है।