Lady Fall on Car
Lady Fall on Car

    कपल कई बार रोमांस (Romance) करने में इतने मग्न हो जाते है कि उनके साथ कोई घटना घट जाती है। वह अपनी जान की बाजी भी लगा देते है। कपल के चलती कार में सेक्स (Sex) करने या फ्लाइट (Flight) में किस (Kiss) करने के ऐसे कई मामले सामने आते रहते है। इन दिनों रोमांस को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हा। जहां एक कपल अपने घर की बालकनी (Couple Romancing in the Balcony) में रोमांस कर रहे थे।

    दोनों रोमांस में इतने व्यस्त थे कि महिला का पैर फिसल गया और महिला अर्धनग्न हालत में नीचे गिर गई। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला  ताइवान के एक शहर का है। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

    वीडियो में महिला बिना कपड़ों के नजर आ रही है। रोमांस में करते समय महिला का पैर फिसला और वह नीचे पार्किंग में खड़ी एक कार के ऊपर आ गिरी।  महिला को बहुत गंभीर चोटें तो नहीं आई हैं लेकिन उसे थोड़ी बहुत चोट जरूर लग गई है, वो दर्द से साफ कराहती नजर आई थी।

    महिला के नीचे गिरने के बाद उसका पार्टनर उसके पास पहुंचा।  इस दौरान उसका पार्टनर उसे सहारा देता नजर आया। थोड़ी ही देर में महिला का पार्टनर उसे अस्पताल भी ले गया जहां महिला का इलाज हुआ।