(Image-Twitter-@unexpected_new)
(Image-Twitter-@unexpected_new)

    Loading

    नई दिल्ली: कोरोना का खतरा देखते हुए सार्वजनिक स्थलों पर आज भी कई देशों में मास्क लगाना अनिवार्य है, लेकिन मास्क तो मुंह पर लगाया जाता है, पर ये क्या? यहां तो एक नन्हे बच्चे का पूरा फेस मास्क से कवर किया है। इस तस्वीर को देख आप हंसे बिना नहीं रह सकते। आपको बता दें कि मास्क लगाए इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख आपका भी दिन बन जाएगा। 

    लोगों ने किये ढेर सारे कमेंट्स 

    जी हां कई बार कुछ तस्वीरें हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते है, ऐसी ही यह तस्वीर है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर्स खूब हंस रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी तस्वीर देख कमेंट्स करने से अपने आप को नहीं रोक पा रहे है। कुछ यूजर्स छोटे बच्चे को सुपर हीरो का टैग देते आए तो कुछ यूजर्स ने बच्चे को मास्क वाला भूत ही मान लिया। 

    तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 

    आपको बता दें कि दरअसल तस्वीर में नजर आ रहे मास्क वाले बेबी का मास्क कुछ हटके डिजाइन किया हुआ है। अमूमन मास्क को आधे चेहरे के लिए डिजाइन किया जाता है, लेकिन तस्वीर में नज़र आ रहे बेबी का चेहरा मास्क से पूरा छुपा है। मास्क वाले बेबी की सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं, जो दिखने में बहुत ज्यादा प्यारा लग रहा है। 

     

    क्यूट है मास्क वाला घोस्ट

    दरअसल इस मास्क वाले बेबी की तस्वीर न्यूजीलैंड की बताई जा रही है, बता दें इस तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर कल ही पोस्ट किया गया है।  मास्क पहने बेबी की पिक्चर को किसी फ्लाइट में क्लिक किया गया है, जो अब बेहद वायरल हो रही है।