डीजे की धुन पर कुत्ते ने किया जबरदस्त डांस, वायरल वीडियो देखकर दिन बन जाएगा

    Loading

    नई दिल्ली : संगीत किसी से परे नहीं है। चाहे फिर इंसान हो या जानवर छुम कर नाचते है। जैसे हमारे भीतर सुख-दुःख यह सभी भावनाएं होती है वैसे ही बेजुबान (Dog) जानवर भी होते है वें भी अपनी खुशी जाहिर करते है। जी हां सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल भी खुशी से नाच उठेगा। आईये जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में.. 

    डॉगी का शानदार डांस 

    इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक डॉगी (Dog) अपने अनोखे अंदाज में डीजे की धुन पर जमकर डांस (Dance) कर रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर कहब देखा जा रहा है। जिस तरह ये क्यूट डॉगी डांस कर रहा है उसपर आपको यकीन नहीं होगा की वाकई में एक बेजुबान जानवर डीजे पर नाचता भी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

    इस तरह किया डांस 

    यह वायरल वीडियो चंद सेकंड का है जिसे देखकर वाकई चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर बाहर एक डॉगी हैरान कर देने वाले स्टाइल में जमकर डांस कर रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में डीजे बजने की आवाज भी सुनाई देती है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस के दौरान डॉगी ने अपने दो पैर ऊपर उठा लिए और डांस शुरू कर दिया। जो की ये थमने का नाम नहीं लेता है।

    लोगों ने किया खूब पसंद 

    कुत्ता बड़े ही मस्ती में डांस करता नजर आता है। इस समय डॉगी का रिएक्शन देखने सबसे ज्यादा मजेदार लगता है। इस दौरान एक अन्य डॉगी को देखना भी बड़ा मजेदार लगता है। मानो डीजे के धुन उसे भी खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि डॉगी का ये मजेदार वीडियो ट्विटर पर Funny Videos/Viral Videos नाम के हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।