Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    लोगों को पेट्स (Pets) बहुत पसंद होते है। लोग कुत्ते (Dog) के साथ खेलते है। मस्ती करते है। वहीं कुछ लोग कुत्तों से काफी दुरी बनाकर रखते है। लेकिन कुछ लोग कुत्तों से बहुत ज्यादा डरते है। अगर कुत्ते को दूर से आता देखकर वह भाग खड़े होते है। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप सभी हंसी से लोट-पोट हो जायेगे। एक शख्स के सामने कुत्ता आ जाता है तो वह ऐसी हालत देखकर आप सभी की हंसी छूट जाएगी।

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो देखकर ठहाके लगा रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स आराम से कहीं जा रहा होता है। तभी सामने से दो शख्स कुत्ते के साथ आ रहे होते हैं. कुत्ते को देखते ही शख्स घबरा जाता है और दीवार से सट कर वह जाने लगता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

     अचानक दूसरा शख्स उसका पैर खींच लेता है उसे लगता है कि कुत्ते ने उसे काट लिया वह जोर से भागने लगता है। ,वीडियो देखकर आप भी समझ गए होंगे कि डर किस ‘चिड़िया’ का नाम है।  इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया आया है। यह वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है। वीडियो देखकर चटखारे ले रहे है।