The driver had a heart attack while driving the school bus; A 13-year-old child became the Messiah again, saved everyone's life like this. watch video

Loading

नई दिल्ली: सड़क पर कहीं भी और कभी भी हादसा हो सकता है। सड़क हादसों (Road Accident) में अक्सर कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। चाहे गलती अपनी हो या ना हो। ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक 13 साल के मासूम बच्चे ने एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट @Enezator से अक्सर अजीबोगरीब वीडियो किए जाते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। यह एक स्कूल बस (School Bus Video) का वीडियो है। इस वीडियो में देख सकते है कि, बस ड्राइवर (Bus Driver) को अचानक हार्ट अटैक (Heart Attack) आ जाता है। ड्राइवर बेहोश हो जाता है। तभी एक 13 साल का मासूम लड़का स्टीयरिंग व्हील को संभालता है और खुद बस चलाने लगता है। 

बस में लगे कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई है। इस बस में कई छोटे-छोटे बच्चे बैठे हैं। ड्राइवर को अचानक बेहोश होता देख बाकी बच्चे घबरा गए। लेकिन, इस बच्चे ने समझदारी दिखाते हुए स्टीयरिंग अपने हाथ में लिया और सभी की जान बचा ली। 

वीडियो में देख सकते है कि, यह छोटा सा बच्चा एक हाथ से स्टीयरिंग व्हील को संभालते हुए दूसरे हाथ से ड्राइवर की छाती दबा रहा है। तभी वहा दूसरा लड़का आता है और किसी तरह बस को रोक देता है। अब सोशल मीडिया पर इस बच्चे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कहा कि अचानक हार्ट अटैक की घटनाएं बढ़ रही हैं, अच्छा हुआ लड़के ने मदद कर दी। दूसरे ने कहा, यह बच्चा हीरो है, इसकी वजह से लोग बच गए।