(Image-Twitter-@ChaudharyParvez)
(Image-Twitter-@ChaudharyParvez)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर हम देखते हैं एक ही घर में छोटे और बड़े भाई में जमती नहीं है, लेकिन कोई मुसीबत जब आती है तो दोनों एक-दूसरे के लिए ढाल बन जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी अपने बहन भाई की याद आ जाएगी दरअसल यह वायरल हो रहा वीडियो केरल के मलाप्पुरम का है। यहां दो भाइयों का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपको भी भावुक कर देगा। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में… 

    दरअसल हुआ ये कि छोटा भाई बालकनी साफ कर रहा था तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिरने लगा। नीचे खड़े बड़े भाई ने अपनी जान की परवाह किए बिना उसे कैच कर लिया। इस तरह उसकी जान बच गई। लेकिन छोटे भाई का वजन एकदम बड़े भाई पर पड़ने से वह थोड़ा घबरा सा गया था। 

    आपको बता दें कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा, छोटा भाई जमीन पर गिरता इससे पहले बड़े भाई ने उसे कैच कर लिया। आज बड़ा भाई उसका जीवनदाता बन गया। वीडियो देखकर लगता है कि बड़ा भाई भी पाइप से पानी डाल रहा था तभी उसने देख लिया कि छोटा भाई छत से नीचे आ रहा है। 

     

    वीडियो में साफ दिखता है कि गिरने वाला शख्स सिर के बल नीचे आ रहा था ऐसे में अगर वह नीचे गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था। तभी बड़े भाई ने बिना आवताव देखे पाइप छोड़ दी और अपनी बाहें फैला दीं। इसके बाद उसने भाई को उठाया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग खूब वाह-वाह कर रहे हैं। लोगों ने शख्स को असली हीरो बताया है।