बुजुर्ग ने की जबरदस्त बैटिंग, शॉट देख दीवाने हुए लोग, देखें- दिल छू लेने वाला जिंदादिल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो रोजाना वायरल होते रहते है। इनमे से कुछ वीडियो बेहद मनोरंजक होते है तो कुछ वीडियो बेहद प्रेरणादायक होते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाएं है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जायेगा। जी हां जहां हम जवानी की उम्र में जल्द ही हार मान बैठते है या थक जाते है, वही एक बूढ़े दादा का क्रिकेट खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आपका भी दिन बन जायेगा। 

    जिंदादिल बूढ़े दादा 

    आपको बता दें कि हाल ही में ये वीडियो बहुत वायरल हुआ जिसमें एक बूढ़े दादा गली क्रिकेट खेलते नजर आए। उन्होंने इस दौरान ऐसा शॉट मारा कि बच्चे जोश के साथ बहुत चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं मजा तब आया जब शॉट खेलकर दादा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग दादा के मजे लेने लगे। वही लोगों ने इस बूढ़े दादा की जमकर तारीफ भी की है। 

    जबरदस्त खेला क्रिकेट 

    इस मजेदार वीडियो को एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो को ‘मीम वाले न्यूज’ नामक हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यह बूस्टर वाले दादा का कमाल है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बगीचे के मैदान में कुछ बच्चे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां एक बूढ़े दादा भी पहुंच जाते हैं और अपना हाथ आजमाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जिस तरह वो खेलते है वह सभी के लिए बेहद हैरान करने वाला नजारा होता है। 

    ऐसा खेला खेल 

    इस वायरल हो रहे वीडियो में बूढ़े दादा को एक बच्चा बॉलिंग करता नजर आ रहा है, जैसे ही उसने बूढ़े दादा को गेंद फेंकी, दादा ने खींचकर शानदार शॉट मारा और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। बूढ़े दादा का शॉट देखकर बच्चे तालियां बजाने लगे, इधर दादा ने अपना दो रन भी पूरा कर लिया। अपना रन पूरा करने के बाद दादा ने बैट छोड़ दिया। इस पूरे वाकये को एक लड़के ने वीडियो में रिकॉर्ड कर दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Meme wala (@memewalanews)

     

    सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

    आपको बता दें कि जैसे ही इस वीडियो को एक लड़के ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, यह देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी तमाम लोगों ने शेयर किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि फॉर्म इस टेम्परेरी, क्लास इस परमानेंट। इसके अलावा एक दूसरे ने लिखा कि ‘इन हाथों ने हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले हैं।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग बूढ़े दादा की जमकर तारीफ कर रहे है।