हाथी को आ रही थी पकवान की खुशबू , खाने के चक्कर में तोड़ डाला किचन, देखें  Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जाता है। एक ऐसा ही थाइलैंड (Thailand Elephant Viral Video) का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहां, एक भूखे हाथी को किचन से खाने की खुशबू आती है तो, वह खाने के चक्कर में दीवार तोड़कर किचन में घुस जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक घर की मालकिन ने किचन तक पहुंचे इस हाथी के फोटो-वीडियो फेसबुक पर शेयर किए हैं।

    बता दें कि, रचादावन पुएंग प्रासोपोर्न ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उसे रविवार की देररात अजीब सी आवाजें सुनाई दे रही थी , जब उठकर देखा तो किचन में हाथी अपनी सूड के जरिए कुछ ढूढ़ने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वह रोज आता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किचन में घुसने के बाद हाथी को वहां एक थैले में कुछ पड़ा हुआ दिखाई देता है और फिर उसे वो खा जाता है।

    दरअसल, हाथी ने मई महीने में किचन की दीवार को काफी नुकसान (Elephant Breaking Wall Video Viral) पहुंचाया था। जिसके चलते खुले में किचन बनाना पड़ा था। इसमें एक बड़ी सी खिड़की लगाई गई थी। हाथी जिस दंपति के किचन में घुसा है वो थाइलैंड के नेशनल पार्क के नजदीक में रहते हैं। जिला प्रशासन संगठन के एक सदस्य ने बताया कि हाथी ने रचावदान के घर को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि घर राष्ट्रीय उद्यान के प्रवेश द्वार से सटा हुआ है।