Image-Twitter-@MOHANDASKAMATH3
Image-Twitter-@MOHANDASKAMATH3

Loading

नई दिल्ली: अक्सर आपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हुए देखे होंगे, लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे है वह काफी अलग है। इस वीडियो में एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो देखकर भावुक होता नजर आ रहा है। यह व्यक्ति एक बस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को निहारते हुए बात करने वाला पहला व्यक्ति है और इतना ही नहीं बल्कि फिर इस फोटो को प्यार से किस करता हैं। अच्छे काम करने के लिए यह शख्स प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं देता है। डाकघर के खाते में 1000 रुपये पाने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद भी करता है। 

मोदी द्वारा किए गए कामों की तारीफ

वायरल हो रहे इस वीडियो में मोदी को दुनिया का दिल जीतने वाला प्रधानमंत्री बताया गया है। यह वीडियो कर्नाटक का है। आपको बता दें कि  वीडियो में दिख रहा यह व्यक्ति कर्नाटक का किसान बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि ये शख्स बस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो देखकर काफी भावुक हो जाता है। इस बार ये शख्स प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कामों की तारीफ कर रहा है, और भावुकता के साथ उनके तस्वीर को चुम रहा है। 

किसान ने कहा…

वीडियो में किसान कह रहा है, “पीएम मोदी ने उन्हें सब कुछ दिया है। उनके पोस्ट ऑफिस के खाते में 1000 रुपये आए हैं। पीएम मोदी ने इसे 500 रुपये बढ़ा दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके जीवन में खुशियां ला दी हैं। पीएम मोदी ने दिया है।” उन्हें साल में 5 लाख रुपये देने का वादा किया था। प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया जीत ली है। हम उन्हें नमन करते हैं।”

 

वायरल हुआ वीडियो 

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चलता है कि लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कितना प्यार है। इतना ही नहीं, केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आम आदमी तक,समाज के आखिरी इंसान तक पहुंचता दिख रहा है। खास बात यह है कि इन योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को बड़ी आसानी से मिला है। ऐसे में PM मोदी को देश में बहुत प्यार और सम्मान मिल रहा है।