Pic : sachkadwahai
Pic : sachkadwahai

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social media) पर वैसे तो आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर इस समय जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है वो इन सब से बेहद अलग है। वीडियो देखकर एक बार के लिए तो आपकी भी रूह कांप उठेगी कि कैसे वरमाला के दौरान अचानक स्टेज पर आग लग गई। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) एक-दूसरे को वरमाला पहनाने ही जा रहे होते हैं कि तभी अचानक स्टेज पर आग (Stage Caught Fire During Jaimal) लग जाती है। जिसे देखते ही सब घबरा जाते हैं और उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं कि कहीं कोई बड़ी अनहोनी न हो जाए। 

इसी सब के बीच दुल्हन का भाई दौड़कर स्टेज पर आता है कोई कुछ सोचता समझता इससे पहले भाई अपना जैकेट उतारकर आग बुझाने लगता है। भाई पहले अपनी कोट उतारता है और उसी से स्टेज के ऊपर लगी आग को बुझाने लगता है।   जहां एक तरफ लोग दुल्हन के भाई की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लोग दूल्हे से नाराज हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

आग की घटना के दौरान आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन का हाथ पकड़े एक तरफ शांति से खड़े होकर ये सब देख रहा होता है और वहां खड़े लोगों के साथ हंस-हंसकर बातें भी कर रहा होता है। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने दूल्हे की इस हरकत पर काफी नाराजगी जताई। 

गौरतलब है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के यूजर ने शेयर किया है। फिलहाल, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।