File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: ऑनलाइन आर्डर करते समय गड़बड़ी हो जाती है, हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसे देख हर कोई हंस रहा है। कई बार होता ये है कि हम ऑनलाइन फ़ूड  ऑर्डर करते है और गलत पता देने के कारण वह कई दूसरी जगह पहुंच जाता है। एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल उसने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया, बता दें कि उसने अपने पिता के लिए खाना मंगाया था। जब इस बात की जानकारी उसने अपने पिता को दी तो ऐसा जवाब मिला, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। जी हां अब ये व्हाट्स एप चैट तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते है इस वायरल चैट के बारे में… 

    गलत पते पर पहुंचा ऑर्डर… 

    दरअसल ऑर्डर गलत जगह पर पहुंचने की बात बेटे ने अपने पिता को बताई। जी हां व्हाट्सएप पर अपने बेटे के टेक्स्ट मैसेज को पढ़कर एक पिता ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया, जिसने सोशल मीडिया को चौंकाकर रख दिया।  ट्विटर यूजर जीतू ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, ‘भुना हुआ चिकन खाना चाहता था लेकिन खुद रोस्ट हो गया।’

    पोस्ट से पता चला कि स्विगी पर ऑर्डर देते समय जीतू ने पता गलत पाया था। सौभाग्य से, उसे समय पर रिफंड मिल गया, हालांकि, जब उन्होंने अपने परिवार के साथ इस खबर को साझा किया, तो वह अपने पिता के कर्कश जवाब के लिए तैयार नहीं थे, और जवाब ऐसा आया की चैट ही वायरल हो गई। 

     

    व्हाट्सएप ग्रुप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट 

    आपको बता दें कि एक व्हाट्सएप ग्रुप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट में बताया गया कि क्या हुआ था। दरअसल जीतू ने व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा गया था, ‘स्विगी से रिफंड मिल गया, गलत जगह ऑर्डर हो गया था वो। इस पर उनके पिता ने ऐसा जवाब दिया, जिसके बारे में उसने कभी नहीं सोचा होगा, जिसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे।

    शख्स के पिता ने कहा, ‘तू भी गलती से ऑर्डर हुआ था, लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला?’ इसके बाद व्हाट्सएप ग्रुप पर शख्स की मां ने भी रिएक्शन दिया। मां ने हंसने वाले दो इमोजी भेजें। अब इसका स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है, आप भी यह वायरल चैट को देखकर खूब हंसेंगे।