(Image-Youtube)
(Image-Youtube)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार हमारे रोजाना के लाइफ में कुछ चीजें ऐसी होती है जो काम-काम में हमें दिखाई नहीं देती या फिर हमारा ध्यान नहीं जाता ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुआ जहां कई दिनों से एक सांप कुएं में गिरा था। जैसे ही इस बात का पता चला तो उसे निकलने के लिए कदम उठाया गया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है वायरल वीडियो के बारे में… 

    कुंए में था सांप

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक लकड़ी और मजबूत तार की मदद से एक होल्डर (Holder) जैसा कुछ बनाने की कोशिश कर रही है। दरअसल ये महिला कुंए (Well) में फंसे हुए सांप को बचाने के लिए औजार बनाने में जुटी हुई है। वीडियो में आप देख सकते है कि आखिर इस महिला ने सांप को कैसे बचाया है। 

    ऐसे बचाई सांप की जान

    सबसे पहले तो महिला कुएं में रस्सी डालती है और सांप को इस होल्डर जैसी चीज की मदद से उसमें फंसा लेती है। धीरे-धीरे महिला सांप को कुंए से ऊपर खींचती है और आखिरकार कुंए से सांप को बाहर निकालकर उसकी जान बचाने में कामयाब हो जाती है।  सांप को एक बोतल में डालकर उसके रहने लायक जगह पर आजाद (Free) छोड़ दिया जाता है।

     

    वायरल वीडियो

    इस तरह महिला उस सांप की जान बचाती है। सोशल मीडिया पर जब इस वीडियो को लोगों ने देखा तो  देखकर कई लोग (Social Media Users) महिला की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है। इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।