Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है और कई शादी में दूल्हा-दुल्हन (Groom And Bride) ऐसी हरकत कर देते है कि लोग हैरान हो जाते है। इस कड़ी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें शादी में ख़ुशी से दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने जा रहा था। तभी दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है कि दूल्हा तुरंत आग बबूला हो जाता है। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    वीडियो में दुल्हन की हरकत को देखकर आप हैरान हो जाएंगे  और वहीं अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि शादी में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े है और दूल्हे की भाभी मिठाई की थाली पकड़कर खड़ी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

    वो दुल्हन से अपनी पति को मिठाई खिलाने को कहती है और दुल्हन शरमाते हुए मिठाई खिला देती है। इसके बाद जब दूल्हा मिठाई खिलाने के लिए हाथ दुल्हन के मुंह तक ले जाता है और दुल्हन मुंह फेर लेती है। यह देखकर दूल्हे को बहुत गुस्सा आता है।

    वीडियो देखकर आपको दूल्हे के ऊपर तरस आ जायेगा। वहीं वीडियो देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे है, ढेरों कमेंट कर रहे हैं।