Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) का दिन सभी के लिए खास होता है। दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) अपने  इस दिन को बहुत खास बनाना चाहते है। वह अपनी शादी की तैयारियां कई महीनों से करते है। शादी में लोग बहुत खर्चा करते है। हर कोई अपनी शादी बड़े धूमधाम से करना चाहता है। शादी में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के लिए कई तैयारियां करते है।

    शादी में एंट्री लेते हुए दूल्हा-दुल्हन के कई डांस वीडियो (Dance Video) वायरल होते रहते है।  अब सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा दूल्हा-दुल्हन का स्टेज पर जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

    दूल्हा दुल्हन के धमाकेदार डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह दूल्हा-दुल्हन का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। दूल्हा अपनी शादी में दुल्हन को देखकर इतना एक्साइटेड हो गया डांस करने लगा उसे देखकर दुल्हन भी झूम उठी। शादी में दोनों महफिल जमा दी। शादी में मेहमानों ने भी खु एन्जॉय किया। वीडियो में आप देख सकते है कि वरमाला से पहले दूल्हा घुटनों के बल बैठ जाता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    फिर दुल्हन उसे इशारा कर उठने को कहती है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. हालांकि, इस दौरान भी दूल्हा थिरकता रहता है और फिर दोनों ही भांगड़ा करने लगते है। दोनों का जबरदस्त डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम witty_wedding पर नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट और लाइक कर रहे हैं।