दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे के उड़े होश, मंडप में सबके सामने कर दी ऐसी हरकत- देखें वीडियो

    Loading

    एक बार फिर शादियों का सीजन (Wedding Season) शुरू हो गया है। ऐसे में भारत में शादियां बेहद शानदार तरीके से की जाती है, जहां हर तरह के रस्म पूरी रीती-रिवाज़ के साथ निभाए जाते हैं। ऐसे में शादियों के जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) वायरल (Wedding Viral Video) होते हैं, जहां लोगों को अलग-अलग जगहों के अलग और अनोखे रीती-रिवाज देखने मिलते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom Video) को देखा जाता है। 

    इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो आज के समय में धूम मचा रहा है। जिसे देखकर हर कोई बेहद खुश हो रहा है। यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे लोग बार-बार देखना पसंद करेंगे। दरअसल, शादियों में अक्सर कुछ ऐसी हरकतें होती हैं जो बेहद क्यूट और रोमांटिक होती हैं। इन प्यारे लम्हों से ही दूल्हा-दुल्हन के लिए उनकी शादी और भी ज़्यादा यादगार बन जाती है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने मिलता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐖𝐞𝐝𝐝𝐝𝐢𝐧𝐠_𝐁𝐞𝐥𝐥𝐬 (@weddding_bells)

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में शादी की रस्में निभाई जा रही हैं। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन का घूंघट उठाता दिख रहा है। हालांकि दुल्हन के परिवार के लोग दूल्हे से हंसी-मजाक कर रहे होते हैं। इस दौरान दूल्हा भी शरमा रहा होता है। लेकिन फिर जब वह दुल्हन का घूंघट उठता है तो उसकी खूबसूरती देख दूल्हा दुल्हन के माथे को सबके सामने चुम लेता है। 

    इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की फैमिली बोल पड़ती है, ‘थोड़ा आराम से।। आराम से।’ यह दृश्य बहुत ही ज्यादा मजेदार है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दूल्हे और दुल्हन के एक्सप्रेशन हर किसी का दिल जीत रहा है। वहीं इस वीडियो को यूज़र्स द्वारा काफी शेयर भी किया रहा है।