बाघों के बाड़े में घुस गया बिल्ली का बच्चा, फिर जो हुआ….देखें- वायरल वीडियो

    नई दिल्ली: संसार में कई तरह के जानवर होते है। इनमे कुछ बेहद प्यारे होते है तो कई जानवर बेहद खूंखार होते है। ऐसे में हम रोज सोशल मिडिया पर जानवरों के कई तरह के वीडियो देखते है। इन वीडियो को देख कभी हम हैरान हो जाते है। तो कभी हम बेहद भावुक हो जाते है। जी हां आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

    दरअसल एक बिल्ली का बच्चा (Kitten) गलती से बाघों (Tigers) के बाड़े में चला गया। बाघ उसके साथ खिलौने की तरह खेलते रहे, कभी मुंह में दबाते, कभी पंजा मारते। बिल्ली का बच्चा भी बहादुरी से उनका सामना करता रहा और इसी बहादुरी के चलते आखिरकार उसे बचा लिया गया। दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम (Latifa Rashed Al Maktoum) ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है। 

    बिल्ली के बच्चे को मुंह में दबाकर भागा बाघ

    राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम (Latifa Rashed Al Maktoum) द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली का बच्चा तीन बाघों से घिरा हुआ है। बाघ उसे डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो पूरी हिम्मत के साथ उनके सामने खड़ा हो जाता है।  तभी दो लोग बाड़े में आते हैं और बिल्ली को बचाने का प्रयास करते हैं। हालांकि, इस बीच एक बाघ बिल्ली को मुंह में दबाकर दूसरी तरफ भाग जाता है। 

    राजकुमारी Latifa ने कहा…. 

    आपको बता दें कि अपने पोस्ट में दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम ने लिखा है, ‘बहादुर बिल्ली का बच्चा गलती से बाघों के बाड़े में घुस आया। बाघों ने उसे पकड़ भी लिया, लेकिन समय रहते उसे आजाद करा लिया गया। अब वो पूरी तरह से ठीक है’। सोशल मीडिया पर लोग इसे चमत्कार करार दे रहे हैं। उनका कहना है कि बाघों के चंगुल से बिल्ली के बच्चे का जिंदा बचकर आना किसी चमत्कार से कम नहीं है। बाघ एक ही झटके में उसे मौत के घाट उतार सकते थे। लेकिन वह बिल्ली का बच्चा अब पूरी तरह ठीक है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Latifa Rashed Al Maktoum (@latifaalmaktoum)

     

    लोगों को बहुत पसंद आया वीडियो 

    बता दें कि दुबई के राजकुमारी ने ये वीडियो करीब चार दिन पहले पोस्ट किया था, तब से अब तक इसे चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 250 से ज्यादा कमेंट आए हैं। अधिकांश कमेंट में लोग बिल्ली की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ ने कहा है कि उसकी किस्मत अच्छी थी कि बाघ गुस्से में नहीं थे, वरना बिल्ली का बचना मुमकिन नहीं होता। इस वीडियो को सोशल मिडिया पर बहुत ही पसंद किया जा रहा है साथ ही लोग बहुत खुश है क्यों की बिल्ली के बच्चे को कुछ नहीं हुआ।