हैवानियत: सिरफिरे शख्स ने दो बच्चियों को 8वीं मंजिल से फेंका नीचे, वजह जानकर खौल उठेगा आपका खून- जानें पूरा मामला

    Loading

    आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के अजीबो-गरीब मामले (Strange Case) सुनने या देखने मिलते हैं। कुछ मामले ऐसे होते हैं, जिन्हें जानकार रूह कांप उठती है। कुछ ऐसा ही मामला रूस से सामने आया है, जहां एक शख्स ने दो नाबालिग लड़कियों को आठवीं मंजिल (Girls Thrown From Building) से नीचे फ़ेंक दिया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है, वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    मचा रही थीं शोर 

    ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, हैलोवीन (Halloween) पर एक रिहायशी बिल्डिंग से दो बच्चियों की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई। उनमें से एक बच्ची की उम्र 9 साल थी, जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी। इन बच्चियों को बिल्डिंग से फेंकने वाला शख्स फ्लैट में किराए से रहता था। इस आरोपी का नाम ओचुर सैंचैट (Ochur Sanchat) है और इसकी उम्र 23 साल है। बताया गया कि बच्चियां फ्लैट में ‘बहुत ज्यादा शोर’ कर रही थीं, जिसकी वजह से सैंचैट को काफी परेशानी हो रही थी, इसी वजह से वह भड़क गया और बच्चियों को आठवीं मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। 

    पड़ोसियों ने सुनी भयानक चीख 

    पुलिस के मुताबिक, सैंचैट ने दोनों नाबालिग बहनों को बिल्डिंग से नीचे फेंकने जा जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि वह बहुत ज़्यादा शोर कर रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, एक बहन की मौत 80 फीट से नीचे गिरने के बाद तुरंत हो गई थी, जबकि दूसरी बच्ची की मौत अस्पताल में हुई। रिपोर्ट में बताया गया है कि, काइज़िल के रिहायशी इलाके में तड़के हुए इस हादसे के वक्त पड़ोसियों ने भयानक चीखें सुनीं थीं। वहीं फ्लैट की खिड़कियां भी टूटी हुईं थीं, जहां से बच्चियों को नीचे फेंका गया था। 

    ड्यूटी पर थी मां 

    इन मृतक बच्चियों की मां नाइट शिफ्ट में एक कैफे में काम करती हैं। उस हादसे के वक्त वो घर पर नहीं थी। बताया गया कि सैंचैट पहले भी कार चोरी के आरोप में पुलिस की रडार पर था। लेकिन, इस भयानक कांड के बाद पुलिस ने उसे 2 महीने की हिरासत में भेज दिया है। वहीं उसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में सुनवाई भी चल रही है।