King Cobra Attack
Pic : @Instantregretss

    Loading

    नई दिल्ली : किंग कोबरा (King Cobra) इतना खतरनाक सांप (Dangerous Snake) है कि उसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। क्योंकि अगर ये किसी को काट ले तो इंसान की मौत (Death) तक हो जाती है। इसके बावजूद भी लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर कुछ ऐसी हरकतें करते हैं जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। 

    सोशल मीडिया पर इस वक्त किंग कोबरा पर धुआंधाड़ गोली (Firing on King Cobra) बरसाने का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर उसके बाद जो कोबरा ने किया वो देखकर आप कांप उठेंगे, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी गाड़ी में बैठकर एक किंग कोबरा (King Cobra) पर गोली बरसाते हुए नजर आता है। शख्स किंग कोबरा पर बंदूक से निशाना लगाता है मगर वो निशाने में चूक जाता है। 

    लेकिन जब किंग कोबरा पर गोली चलाई गई तो वो गुस्से से आग बबूला हो गया और शख्स पर हमला कर दिया। शख्स का यह कारनामा उसके लिए भारी पड़ गया। इस वीडियो ने कई लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। 

    वीडियो को इंस्टैंट कर्मा नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि कोबरा लड़ाई के लिए बंदूक मत लाओ। हालांकि, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और अब तक इसे 2 लाख 68 हजार से अधिक व्यूज मिल चुका है तो वहीं इस वीडियो को 6 हजार 500 से अधिक लाइक्स मिल चुका है।