Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई  वीडियो वायरल होते रहते है। भारत में लोगों के पास टैलेंट की कमी नहीं है। वह हर काम के पीछे अपना जुगाड़ लगा ही लेते है। इन दिनों इंटरनेट पर बाइक को बस पर चढ़ाने का जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप इस जुगाड़ को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। साथ ही शख्स की तारीफ करेंगे। गजब का जुगाड़ देखकर आपका माथा चकरा जायेगा।

    आप सभी को पता है कि बाइक को उठाना एक इंसान की बस की बात नहीं है और अगर बाइक को वपर उठाकर बस पर चढाने की बात हो तो आप सोचकर ह हैरान हो जाएंगे। लेकिन आप शख्स के बाइक चढ़ाने के जुगाड़ को देखकर दंग रह जायेगे। वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि 3 शख्स एक बाइक को बस पर चढ़ाने के लिए उठाते है और फिर एक शख्स सीढ़ी से चढ़कर बस की छत पर चढ़ जाता है और उसे भी हैरानी य देखकर होगी कि एक शख्स अपने सिर पर बाइक रखकर सीढ़ी चढ़ता है उसका गजब बैलेंस है और बाइक को बस की छत पर चढ़ा देता है।

    यह देखकर हर कोई हैरान रह गया है कि शख्स अपने सर बाइक लेकर चढ़ गया। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि वाह क्या बैलेंस है। वीडियो पर सैकड़ों व्यूज मिल चुके है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं।