स्टेप पर जोरदार डांस कर रहा था शख्स, अचानक उतर गई पैंट, फिर जो हुआ… – देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते। कुछ वीडियो तो इतने मज़ेदार (Funny Video) होते हैं कि उसे देख अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स बड़े मज़े से स्टेज पर डांस कर रहा है। लेकिन, डांस करते-करते उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की होती है।

    वायरल वीडियो किसी शादी का है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट पहनकर स्टेज पर शानदार डांस कर रहा है। शख्स बड़े मजे से झूम-झूमकर डांस कर रहा है और वहां बैठे लोग उसे देखकर काफी एंजॉय भी कर रहे हैं। लेकिन, तभी डांस करते-करते शख्स अचानक से उछलता है और उसकी पैंट उतर जाती है। जिसे देखकर वहां मौजूद ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। जिसके बाद शख्स को शर्म आ जाती है और वह वहां से चला जाता है।

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @PadmraniK नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- वेट फॉर द एंड। यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं इसे कई बार रीट्वीट भी किया गया है।