हैंडसम दिखने सैलून गया शख्स, फिर जो हुआ देख पकड़ लेंगे अपना सिर- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो पोस्ट होते है। उनमे से कई वीडियो बहुत ही हैरतअंगेज रहते है तो कुछ वीडियो फनी होते है। लेकिन आज जिस वीडियो की हम बात कर रहे है उसे देखकर आप डरेंगे और हंसी के मारे लोटपोट भी हो जाएंगे। जी हां कभी कभार कुछ अच्छा करने के चक्कर में हम ऐसा कुछ कर जाते है जिसकी हमें बिलकुल भी उम्मीद नहीं होती। इस वीडियो में ऐसा ही हुआ है। 

    खूबसूरत दिखना पड़ा भारी 

    दरअसल एक शख्स खूबसूरत सैलून जाता है। वहां वो खूबसूरत दिखने के लिए ऐसा कुछ करता है जो उसके लिए मुसीबत बन जाता है। बता दें की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मजेदार वीडियो को एक ही दिन में हजारों बार देखा गया है और यूजर्स इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे है।

     

    बुरी तरह हुई वैक्सिंग 

    आपको बता दें कि यह वायरल हो रहा वीडियो चंद सेकंड का है। इस वीडियो में आप देख सकते है  कि खूबसूरत दिखने के चक्कर में एक शख्स सैलून आया है। फिर वह उसने चेहरे पर वैक्स कराया। मगर जब बारी वैक्स हटाने की आयी तो इस शख्स का चेहरा देखने लायक था। इस दूसरे शख्स ने वैक्स को चेहरे से हटाना शुरू किया तब वह वैक्स चेहरे से बुरी तरह चिपक गया था। इतना ही नहीं बल्कि उसके चरे की खाल तक बुरी तरह खींचने लगी मानों जबसे के साथ ही चमड़ी बाहर आने वाली हो। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

    मजेदार वीडियो  

    इस वायरल हो रहे मजेदार वीडियो में आप देख सकते है कि जब इस वैक्स को उसके होंठों के पास से हटाना शुरू होता है तब उसका चेहरा देखने लायक होता है। वही वीडियो बना तीसरा शख्स जिस तरह से हसंता है उसकी आवाज सुनकर आप लोटपॉट हो जायेंगे और अपना सर पकड़ लेंगे।