पेट्रोल पंप पर बदमाश ने लूटी लग्ज़री कार, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

    नई दिल्ली: वर्तमान में क्राइम केस बहुत बढ़ गए है, सोशल मीडिया न केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि यहां कुछ ऐसी चीजें भी देखने मिलती है जिसे देख हमारे होश उड़ जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स रात में पेट्रोल पंप पर कुछ देर कार खड़ी करने की गलती करता है, उसके बाद उसके साथ जो कुछ भयावह हुआ है, वह चौंकाने वाला है। दरअसल इस पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जो अब तेजी से वायरल हो रही है। 

    इसमें देख सकते हैं कि पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए एक लग्जरी कार आकर रुकी। गाड़ी से शख्स बाहर निकला और टंकी फुल करवाई। मालूम होता है कि वाहन में एक छोटा बच्चा भी बैठा है और उसे कुछ खिलाने के लिए शख्स पास से कुछ खरीदने पहुंचा।

    हालांकि तभी फ्रेम में ऐसा कुछ हुआ उसके हाथ-पैर फूल गए। दरअसल लग्जरी कार का मालिक जैसे ही वापस लौटा सामने बदमाश आ धमका। उसने जेब से हथियार निकाला और शख्स के सामने तान दिया। 

    इस वीडियो में आप देख सकते है हथियार हाथ में लिए बदमाश को देखकर उसकी आंखें फटी रही गईं। बदमाश ने उससे लग्जरी कार की चाबी मांगी तो उसने अपने बच्चे को छोड़ने की अपील की। फ्रेम अब जो कुछ होता है अंदर तक हिला कर देगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐒𝐔𝐕𝐂𝐋𝐔𝐁_𝟎𝟕 (@suvclub_07)

    बता दें कि होह उड़ाने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर suvclub_07 नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है जिसे अभी तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। दिल दहला देने वाले इस वीडियो पर नेटिजन भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।