Pic : Instagram
Pic : Instagram

Loading

नई दिल्ली : खुद को फिट रखने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं। इन्हीं तरीकों में जिम (GYM) भी शामिल है। जहां पर लोग अपने कम्फर्ट के हिसाब से कपड़े पहनकर जाते हैं। मगर सोशल मीडिया (Social Media) पर जिम से जुड़ी एक ऐसी खबर सुर्खियों में बनी हुई है। जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि कैसे एक जिम से फीमेल मॉडल को बाहर निकाल दिया गया। 

मॉडल को जिम से निकाला बाहर 

दरअसल, शर्ल्स लार्सन नाम की एक फिटनेस मॉडल ने दावा किया कि उसे शॉर्ट ड्रेस पहनने के कारण जिम से बाहर कर दिया गया। जी हां, अब आप सोच होंगे की आखिर जिम वाले का मॉडल के शॉर्ट ड्रेस से क्या आपत्ति? तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला? 

ग्लैमरस फोटोज 

बता दें कि इस मॉडल का दावा है कि इसने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज (Photos) अपलोड की थीं। जिसके बाद जिम के ओनर ने इंस्टाग्राम पर उनकी शॉर्ट ड्रेस में वर्कआउट करते ग्लैमरस फोटोज देख ली थीं। जिसके बाद उसने मॉडल को जिम ना आने के लिए कह दिया। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shirls (@shortyshirls)

सोशल मीडिया पर बटोर सुर्खियों

गौरतलब है कि लार्सन के इंस्टाग्राम पर 50 हजार से अधिक फॉलोअर्स है और जिस जिम से उन्हें निकाला गया है। उसमें वो पिछले 6 साल से वर्कआउट कर रही थीं। हालांकि, जिम से निकाले जाने के बाद मॉडल ने दूसरी जगह जिम ज्वाइन कर लिया है। मगर ये खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है।