महंगा पड़ा पंगा! कुत्ते ने घुर्राया तो बंदर ने जड़ दिया डंडा, देखें Funny Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर जानवरों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो दिलचस्प होते हैं वहीं कुछ वीडियो आपको हैरान कर देते हैं। जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। हालही में एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें बंदर और कुत्ते को (Monkey Dog Fight Viral Video) लड़ते हुए देखा जा सकता है। आप इनकी लड़ाई देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यकीनन आपको इस वीडियो को बार-बार देखने का मन होगा।  

    कुत्ते और बंदर दोनों ऐसे जानवर है जिनकी गिनती समझदार जानवरों में की जाती है। इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे  की बंदर अपनी चालाकी से कैसे कुत्ते को सबक सिखाता है, जिसे वो जिंदगी भर याद रखेगा।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बंदर को परेशान कर रहा होता है। जिसे बंदर थोड़ी देर तक तो बर्दाश्त करता है, लेकिन बाद में उसे समझ आ जाता है कि लातों के भूत बातों से नहीं मानने वाले। जिसके बाद बंदर गुस्से में आकर एक डंडा उठाता है और कुत्ते पर जोरदार हमला करता है।  इसके बाद कुत्ता वहां से भाग जाता है। 

    बता दें कि इस फनी वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो देखकर मजेदार कमेंट्स कर  रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ वाकई बंदर ने कुत्ते को मजेदार तरीके से सबक सिखाया।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस वीडियो को देखने के बाद मेरी हंसी नहीं रुक रही है।