Indian origin Woman jailed for violating Corona rules, Singapore court sentenced her for 13 days
Representational Photo

    मेक्सिको: अक्सर लोगों में पड़ोसियों से किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता है। लेकिन किसी छोटी-सी बात पर विवाद इतना बढ़ जाता है, मामला पुलिस तक पहुंच जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही मामला दक्षिणपूर्वी राज्य मेक्सिको (Mexico) के क्विंटाना रू (Quintana Roo) से सामने आया है। जहां एक पड़ोसी ने महिला के ऊपर अंडरगारमेंट्स (Undergarments) को खुले में सुखाने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पड़ोसी ने महिला के खुले में अंडरगारमेंट्स सुखाने को लेकर पुलिस से शिकायत की और कहा कि महिला जानबूझकर वह अपने कपड़े बाहर खुले में सुखाती  है।  इस बात पर पुलिस ने चिंता जताई और कहा कि खुले में अंडरगारमेंट्स सुखाना कोई अपराध नहीं है। 42 साल की युवित्जा (Yuvitza) ने पुलिस को फोन कर शिकायत की है कि उसकी पड़ोसी को गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए।

    जब पुलिस ने पूछा की उसका अपराध क्या है तो महिला खुले में अंडरगारमेंट्स सुखाकर मेरे पति को आकर्षित करना चाहती है। महिला ने बताया कि उसकी पड़ोसी महिला खुले बगीचे में अपने अंडरगारमेंट्स सुखाती है। इस आरोप पर  23 वर्षीय पड़ोसी महिला ने शिकायत करने वाली महिला को समझाने की कोशिश की की वह तब ऐसा करती है।

    जब उनके पति घर पर नहीं होते है।  इस मामले में पुलिस का भी सिर चकरा गया है कि वह इस मामले को कैसे समझाए। इस मामले में पुलिस ने महिला से कहा कि इस खुले में  अंडरगारमेंट्स सुखाना कोई अपराध नहीं है। लेकिन महिला फिर भी लगातार उसे गिरफ्तारी के लिए कहती रही।