तोते ने ‘CAT’ की पूंछ के साथ कि ऐसी हरकत, डरकर हवा में उछल पड़ी बिल्ली- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर काफी हंसी (Funny Video) आती है तो कुछ वीडियो आपको हैरान कर देती है। आज हम कुछ ऐसे ही वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं। क्या आपने कभी किसी चिड़िया को बिल्ली (Parrot And Cat Video) को डराते हुए देखा है? जी हां, एक बल्ली, जो लड़ने में पीछे नहीं रहती, लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक तोते से इतना डर जाती है कि उछलकर भाग जाती है। 

    इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर Mack & Becky Comedy पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “वो क्या है।।?” यह वीडियो काफी मजेदार है, क्योंकि इस वीडियो में दिख रही बिल्ली जिस तरह डरकर भागती है, उसे देखने में काफी मज़ा आएगा।

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली शांति से एक जगह पर बैठी है, तभी वहां एक तोता आ जाता है। बिल्ली मज़े से अपनी पूंछ हिला रही थी, जिसपर तोते कि नज़र जाती है और वह बिल्ली कि पूंछ को छेड़ने कि कोशिश करता है। जिसे देखकर बिल्ली डर जाती है और उछलकर भाग जाती है। इस वीडियो को देखकर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।